उत्तराखंड

सुबह होते ही हवालात में ‘भूत’ देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा कैदी, मच गई अफरातफरी

रुड़की -कहावत है कि हवालात पहुंचकर एक से बढ़कर एक शातिर का भूत उतर जाता है, लेकिन बुधवार को सिविल लाइंस कोतवाली में अलग ही नजारा देखने को मिला। उत्तराखंड के रुड़की में सिविल लाइंस कोतवाली में बुधवार को उस समय अफरातफरी मच गई, जब हवालात में बंद एक व्यक्ति ने भूत का शोर मचा दिया। शोर सुनकर पहुंचे कोतवाली स्टाफ ने उससे जानकारी ली तो उसने बताया कि हवालात में भूत का साया है और भूत उसे डरा रहा है। काफी देर तक चले ड्रामे से बाज आई पुलिस ने उसे जमकर फटकार लगाई तो वह शांत हुआ। 

दरअसल, सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की रात एक व्यक्ति को शराब के नशे में हंगामा करने पर हिरासत में लिया था। पुलिस ने उसे हवालात में बंद कर दिया था। सुबह अचानक हवालात में बंद युवक ने शोर मचाना शुरू कर दिया।  साथ ही हवालात के गेट को पकड़कर जोर-जोर से हिलाना शुरू कर दिया। हवालात में बंद व्यक्ति के शोर मचाने और दरवाजा हिलाता देख कोतवाली स्टाफ अनहोनी की आशंका देख उसकी तरफ दौड़ पड़े।

इस बीच व्यक्ति ने शोर मचाते हुए बताया कि हवालात में भूत का साया है और भूत उसे परेशान कर रहा है। काफी देर तक उसका हवालात में ड्रामा चलता रहा। इसके बाद पुलिस ने उसे जमकर फटकार लगाई तो वह शांत हो गया।

कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि हवालात में भूत जैसी कोई चीज नहीं है। हो सकता है नशे की हालत में व्यक्ति हंगामा कर रहा हो। बाद में वह शांत हो गया था।

Please enter your email, so we can follow up with you.