निर्माता निर्देशक जगबीर दहिया ने दिखाया बड़ा दिल, हर रोज़ हज़ारों को खिलाते हैं खाना।

आज़ाद पत्रकार न्यू्‍ज नेटवर्क। निर्माता निर्देशक जगबीर दहिया ने दिखाया बड़ा दिल, हर रोज़ हज़ारों को खिलाते हैं खाना।

कोरोना को हराने के लिए लॉकडाउन पार्ट 2 तीन मई तक जारी रहेगा। काम धंधा बन्द होने से सबसे बड़ी मार ग़रीब कामगार पर पड़ी है। ऐसे में उनकी मदद के लिए , बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक जगबीर दहिया लॉकडाउन-पार्ट वन की शुरुआत से ही गरीब और जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं। जगबीर दहिया ने सूर्या नगर से शुरुवात की और अब लॉक डाउन पार्ट 2 के आते आते 378 परिवारों को हर सप्ताह राशन देने का काम कर रहे हैं।

एक सप्ताह के लिए परिवार को इतना मिलता है राशन –

फ़िल्म निर्माता जगबीर दहिया द्वारा गरीब परिवारों को सप्ताह भर के राशन के पैकेट में उनकी जरुरत के हर सामान को शामिल किया गया है। एक सप्ताह के राशन में 10 किलो आटा, चावल, चना दाल और छोले के साथ रसोई के मसाले भी दिये जा रहे हैं।

1500 लोगों को हर दिन खिलाते हैं खाना –

फ़िल्म निर्माता जगबीर दहिया जो बहादुरगढ़ हरयाणा के रहनेवाले हैं ,जहां गरीब परिवारों को राशन के पैकेट दे रहे हैं। वहीं हजारों लोगों को प्रतिदिन खाना भी खिला रहे हैं। दहिया द्वारा करीब 1500 लोगों को रोज़ाना खाना खिलाया जा रहा है।

गरीबों में बांटने के लिए प्रशासन को देते हैं 400 लोगों का खाना –

फ़िल्म निर्माता जगबीर दहिया ने बताया कि प्रशासन की मांग पर वो हर रोज करीब 400 लोगों का पका पकाया खाना भी मुहैया करवा रहे है और जब तक लॉकडाउन रहेगा वो मदद करते रहेंगे।

फिल्म यूनिट के सदस्यों का भी रख रहे हैं ख्याल –

निर्माता निर्देशक जगबीर दहिया ने दिखाया बड़ा दिल, हर रोज़ हज़ारों को खिलाते हैं खाना। कोरोना को हराने के लिए लॉकडाउन पार्ट 2 तीन मई तक जारी रहेगा। काम धंधा बन्द होने से सबसे बड़ी मार ग़रीब कामगार पर पड़ी है। ऐसे में उनकी मदद के लिए , बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक जगबीर दहिया लॉकडाउन-पार्ट वन की शुरुआत से ही गरीब और जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं। जगबीर दहिया ने सूर्या नगर से शुरुवात की और अब लॉक डाउन पार्ट 2 के आते आते 378 परिवारों को हर सप्ताह राशन देने का काम कर रहे हैं। एक सप्ताह के लिए परिवार को इतना मिलता है राशन – फ़िल्म निर्माता जगबीर दहिया द्वारा गरीब परिवारों को सप्ताह भर के राशन के पैकेट में उनकी जरुरत के हर सामान को शामिल किया गया है। एक सप्ताह के राशन में 10 किलो आटा, चावल, चना दाल और छोले के साथ रसोई के मसाले भी दिये जा रहे हैं। 1500 लोगों को हर दिन खिलाते हैं खाना – फ़िल्म निर्माता जगबीर दहिया जो बहादुरगढ़ हरयाणा के रहनेवाले हैं ,जहां गरीब परिवारों को राशन के पैकेट दे रहे हैं। वहीं हजारों लोगों को प्रतिदिन खाना भी खिला रहे हैं। दहिया द्वारा करीब 1500 लोगों को रोज़ाना खाना खिलाया जा रहा है। गरीबों में बांटने के लिए प्रशासन को देते हैं 400 लोगों का खाना – फ़िल्म निर्माता जगबीर दहिया ने बताया कि प्रशासन की मांग पर वो हर रोज करीब 400 लोगों का पका पकाया खाना भी मुहैया करवा रहे है और जब तक लॉकडाउन रहेगा वो मदद करते रहेंगे। फिल्म यूनिट के सदस्यों का भी रख रहे हैं ख्याल – जगबीर दहिया ही वो फ़िल्म निर्माता हैं जिन्होंने प्रसिद्ध गायक सुखविंदर सिंह को हीरो के रूप में लांच किया था। जगबीर दहिया का कहना है कि वो मुंबई में रह रही अपने फ़िल्म यूनिट को भी आर्थिक मदद मुहैया करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फ़िल्म निर्माण में काफी संख्या में दिहाड़ीदार लोग जुड़े होते हैं। उनकी मदद के लिए उन्होंने उनके खातें में पैसे भी डलवाये हैं। जगबीर दहिया का कहना है कि कोरोना वैश्विक महामारी है और हर किसी को आने सामर्थ्य के हिसाब से लोगों की मदद करनी चाहिए।जगबीर दहिया ही वो फ़िल्म निर्माता हैं जिन्होंने प्रसिद्ध गायक सुखविंदर सिंह को हीरो के रूप में लांच किया था। जगबीर दहिया का कहना है कि वो मुंबई में रह रही अपने फ़िल्म यूनिट को भी आर्थिक मदद मुहैया करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फ़िल्म निर्माण में काफी संख्या में दिहाड़ीदार लोग जुड़े होते हैं। उनकी मदद के लिए उन्होंने उनके खातें में पैसे भी डलवाये हैं। जगबीर दहिया का कहना है कि कोरोना वैश्विक महामारी है और हर किसी को आने सामर्थ्य के हिसाब से लोगों की मदद करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *